गेंदबाज ने की अपील, अंपायर ने नहीं उठाई अंगुली, अचानक लाइव मैच में MS Dhoni बने जॉन सीना और फिर….

samachar

जब भी चेन्नई सुपर किंग का मुकाबला होता है, उस वक्त महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) पर हर किसी की निगाहें होती है. इतना ही नहीं कैमरामैन भी बार-बार धोनी की ओर ही कैमरे को घुमाते रहते हैं. लखनऊ और चेन्नई के बीच हुए मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) कुछ ऐसा करते नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और अब उनके फैंस ने इस पर रिएक्शन देना शुरू कर दिया है.

लाइव मैच में धोनी बने जॉन सीना

दरअसल धोनी (MS Dhoni) इस मुकाबले में जॉन सीना बने नजर आए. धोनी ने डब्ल्यूडब्ल्यूई लेजेंड जॉन सीना के आईकॉनिक पोज का इस्तेमाल किया. उन्होंने यह पोज डीआरएस के फैसले को नकारने के लिए कर दिया, जिसका वीडियो लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. दरअसल उस ओवर की गेंदबाजी महेश तीक्षना कर रहे थे.

इसकी तीसरी गेंद पर मनन वोहरा के एलबीडब्ल्यू की अपील की. अंपायर ने अपील पर तवज्जो नहीं दी. ऐसे में तीक्षणा ने कप्तान धोनी (MS Dhoni) की तरफ देखा. उन्हें लगा कि धोनी शायद डीआरएस लेंगे, लेकिन कैप्टन कूल ने ऐसा नहीं किया. उन्होंने जॉन सीना का आईकॉनिक पोज करके डीआरएस लेने के फैसले को खारिज कर दिया.

फ्लॉप रही लखनऊ की पारी

इस मुकाबले में लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 125 रन बनाए, जहां बारिश के कारण लगभग 1 घंटे तक मुकाबला रुकने के बाद इसे रद्द कर दिया गया. ऐसे में दोनों टीमों को एक-एक अंक प्राप्त हुआ है.

इस मुकाबले में लखनऊ की पारी पूरी तरह फ्लॉप नजर आई जहां लखनऊ की तरफ से आयुष बदोनी ने सबसे ज्यादा 59 रन की पारी खेली.

Read More : IPL 2023 के प्लेऑफ के लिए Harbhajan Singh ने चुनी ये 4 टीमें, साथ ही बताया धोनी कब करेंगे संन्यास का ऐलान

Share This Article
Leave a comment