राजस्थान के 14 साल के मोहम्मद फैज बने ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ के विनर, जीत पर नम हुई मां की आंखें

samachar

66cda97826a9383acf2ba28c04f1a53b

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ का ग्रैंड फिनाले 3 सितंबर को हुआ था। यह शीर्ष 6 प्रतियोगियों के बीच एक प्रतियोगिता थी। धर्मकोट से मणि, पश्चिम बंगाल से प्रांजल विश्वास, जोधपुर से मोहम्मद फैज, केरल के आर्यानंद आर बाबू और ऋतुराज ने अपने गायन से सभी कोकर मंत्रमुग्ध कर दिया। लेकिन बाजी 14 साल के मोहम्मद फैज ने जीत ली। उन्होंने अपने हुनर ​​से सभी को प्रभावित किया और 15 लाख रुपये अपने नाम  लिए। इसके अलावा, उसे एक चमकदार ट्रॉफी मिली है

मोहम्मद फैज बने ‘सुपरस्टार सिंगर 2

सुपरस्टार सिंगर में मणि को उपविजेता घोषित किया गया, उन्हें पुरस्कार राशि के रूप में 5 लाख रुपये दिए गए। शो को हिमेश रेशमिया, अलका याज्ञनिक और जावेद अली ने जज किया था और आदित्य नारायण ने होस्ट किया था। बॉम्बे टाइम्स के साथ एक विशेष साक्षात्कार में, मोहम्मद फैज ने अपनी खुशी व्यक्त की। इसमें कहा गया, “जब मुझे शो का विजेता घोषित किया गया तो मेरे आसपास खड़े लोग रो रहे थे और ताली बजा रहे थे।

” मेरी मां ने मुझे खुद मंच पर उठाया। मेरे पिता भारत से बाहर रहते हैं। मैंने भी उससे बात की और वह खुश हुआ। मां और बहन की आंखों से खुशी के आंसू बह रहे थे। मुझे यह देखकर अच्छा लगता है कि लोगों को मुझ पर गर्व है। मोहम्मद फैज ने जीत पर जताई खुशी: फैज ने कहा कि उन पर जीतने का कोई दबाव नहीं था। वह पिछले कुछ दिनों से शांत रहने की कोशिश कर रहा था। “मैंने प्रतियोगिताओं और फाइनल के बारे में कभी नहीं सोचा,” वे कहते हैं। मेरे लिए, हम संगीत सीखने और प्रदर्शन करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे थे। हमने कभी एक-दूसरे को टक्कर देने के लिए गाना नहीं गाया। मन में भी मैं अपने आप से प्रतिस्पर्धा कर रहा था। हर बार मैं पहले से बेहतर प्रदर्शन करना चाहता था। इसलिए मैंने अपने कौशल पर काम किया। क्योंकि मुझे खुद को मारना था।

 

 

 

 

 

 

66cda97826a9383acf2ba28c04f1a53b

Share This Article
Leave a comment