हार्दिक पंड्या के खिलाफ भाभी की साजिश! GT vs LSG मैच से पहले फैमिली व्हाट्सएप ग्रुप में क्या चल रहा था, खुद ही देख लीजिए

samachar

इंडियन प्रीमियर लीग में सोमवार को गुजरात और लखनऊ के बीच यह मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए काफी अहम साबित हुआ। जहां आईपीएल इतिहास में पहली बार दो भाई बतौर कप्तान आमने सामने आए तो वहीं एक ही घर से होने की वजह से परिवार दो गुटों में भिड़ते हुए दिखाई दिए। क्या है पूरा माजरा आइए बताते हैं।

अपने पतियों को सपोर्ट करने पहुंची नताशा और पंखुड़ी

दरअसल कुणाल पांड्या की वाइफ पंखुड़ी शर्मा अपने पति को सपोर्ट कर रही थी तो वही नताशा का पूरा ध्यान हार्दिक पांड्या के पक्ष में ही था। इतना ही नहीं दोनों ही खिलाड़ियों के परिवार के व्हाट्सएप फैमिली ग्रुप में भी क्रिकेट की ही चर्चा हो रही थी। जिसको खुद कुणाल की पत्नी पंखुड़ी ने एक वीडियो के दौरान बताया है, उन्होंने बताया कि किस तरीके से इस मुकाबले से पहले परिवार में हल्की-फुल्की चीजें चल रहीं थीं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पंखुड़ी का यह वीडियो

वीडियो में आप साफ़ तौर पर देख सकते हैं कि पंखुड़ी बताती हैं कि उनकी फैमिली ग्रुप में यह मैसेज आया था कि एक पांड्या तो जीतेगा ही मुझे लगा वह माय गॉड घर-घर में सुबह-सुबह यह सब क्या चल रहा है।

हालांकि जब बात इस मुकाबले को देखने के लिए टिकट की आई तो उन्होंने कहा

” टिकट जीटी से ले लो लेकिन सपोर्ट सिर्फ लखनऊ को करो। मुझे बहुत ज्यादा घबराहट हो रही है इसी दिन में एक मैच छोटा जीता है। तो अब बड़े को भी जीतना चाहिए यार।”

Read More :WTC फाइनल से पहले टीम इंडिया में हुए बड़े बदलाव, अब इस प्लेइंग 11 के साथ उतरेंगे कप्तान रोहित शर्मा!

Share This Article
Leave a comment