Aditya Singh Rajput मौत मामले में आया नया ट्विस्ट, कुक और वॉचमैन के बयान के बाद खुला मौत का राज, पुलिस ने जारी किया बयान

samachar

फिल्म इंडस्ट्री से एक बेहद बुरी खबर आ रही है। आपको बता दें कि अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत (Aditya Singh Rajput) की अचानक मौत हो गई है। उनके निधन की खबर सुनकर फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। बता दें कि बीते सोमवार यानी 22 मई को आदित्य सिंह राजपूत (Aditya Singh Rajput) को अपने अपार्टमेंट में मृत पाया गया है।

मुंबई पुलिस को जब इस मामले की जानकारी मिली, तो वह इसकी जांच कर रही है। हाल ही में पुलिस ने कुछ चौंकाने वाले खुलासे भी किए हैं।

Aditya Singh Rajput मौत मामले में बड़ा खुलासा

मुंबई पुलिस ने अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत के आसपास के लोगों से बातचीत की और उन्हें बहुत सी बातें पता चली हैं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस का शुरुआती माना है कि, सोमवार को आदित्य सिंह राजपूत उनके आखिरी अपार्टमेंट में कथित रूप से फिसलने और बाथरूम में गिरने के बाद एक मृत्यु हुई है।

Aditya Singh Rajput के नौकर ने बताई सच्चाई

सूत्रों के हवाले से आई खबरों में बताया जा रहा है कि, आदित्य सिंह राजपूत को कान के ऊपर कटने और सिर पर चोट लगने के घाव हुए थे जो गिरने की संभावना बताता है। दिल्ली में रहने वाली आदित्य की मां सोमवार को मुंबई के लिए रवाना हो गई थी। आदित्य सिंह राजपूत रूममेट कुछ दिनों से घर नहीं गया था और दूसरा सुबह काम पर चला जाता था, रात को देर से लाता था।

पुलिस ने कहा कि, आदित्य की पिछले कुछ दिनों से तबीयत ठीक नहीं थी। नौकरानी ने पुलिस को बताया अभिनेता को खांसी जुकाम और उल्टी हो रही थी।

आदित्य ने रविवार को भी पार्टी की थी। नौकरानी के बयान के अनुसार सोमवार को राजपूत सुबह 11:00 बजे उठा और उसने नाश्ते के लिए पराठा खाया, लेकिन उसके बाद उसे लगातार उल्टी होने लगी।

जिसके बाद उसने कुक को खिचड़ी बनाने को कहा। दोपहर 2:00 से 2:30 के बीच आदित्य सिंह राजपूत बाथरूम में चले गए। उनके घर के नौकर ने जोर से गिरने की आवाज सुनी और उसने देखा कि आदित्य जमीन पर गिरा हुआ था और उसे हल्की चोट भी आई थी।

वॉचमैन के बयान से आया नया ट्विस्ट

वहीं वॉचमैन के बयान के अनुसार, जब वो गया तो बाथरूम की कुछ टाइलें भी टूट गई थीं, हाउस हेल्प नीचे की ओर दौड़ी और वॉचमैन से मदद मांगी। वॉचमैन ऊपर गया और राजपूत को उठा लिया, जो बेहोश हो गए थे, बिस्तर पर लेटाया (जिसका वीडियो हमारे पास है)।

सोसायटी के बाहर स्थित एक अस्पताल से डॉक्टर को लेकर आए। डॉक्टरों ने सुझाव दिया की उन्हे हॉस्पिटल शिफ्ट करना होगा फिर आदित्य की एक फीमेल फ्रेंड को और पुलिस को सूचित किया गया।

आदित्य को जोगेश्वरी के ट्रॉमा केयर अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है, आज 11 बजे सिद्धार्थ अस्पताल में पोस्टमार्टम किया जाएगा और परिवार की मंजूरी पर आज ही अंतिम संस्कार होगा।

ALSO READ: रातभर इस लड़के के साथ पार्टी करती है Ajay Devgan और Kajol की बेटी Nysa Devgan, जानिए कौन है तस्वीर में नजर आ रहा ये मिस्ट्री बॉय

Share This Article
Leave a comment