IPL 2023: “विराट ने…..” हार्दिक पंड्या ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हरा कर प्लेऑफ से बाहर करने के बाद कोहली के लिए कह दी ये बड़ी बात

samachar

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात के बीच रविवार की रात चिन्नास्वामी स्टेडियम में शानदार टक्कर देखने को मिली। गुजरात में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया तो वहीं आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवरों में 197 रन बनाए, जिसमें विराट कोहली ने शानदार शतक भी लगाया।

वह इस लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी गुजरात की टीम ने शुभमन दिल की शानदार शतकीय पारी के दम पर मुकाबले को जीत लिया।

गुजरात की जीत पर हार्दिक का बयान

आरसीबी को उनके गढ़ में हराने के बाद गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में बड़ा बयान दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि,

“लड़कों में जो शांति थी वह कमाल की थी। हम गति को जारी रखना चाहते थे। हमने बहुत सारे बॉक्स चेक किए हैं। (गिल पर) वह जानता है कि जब वह उन क्रिकेटिंग शॉट्स को खेलता है, तो यह एक अलग शुभमन गिल हैं। वह कोई मौका नहीं देते और इससे दूसरे बल्लेबाज को भी आत्मविश्वास मिलता है। हमने शुरुआत में 197 रन ले लिए होते, लेकिन हमने अच्छी गेंदबाजी नहीं की।

कोहली की विशेष पारी, लेकिन हम डेथ ओवरों के लिए बहुत जल्दी चले गए। मैं लड़कों से इससे बेहतर कुछ नहीं मांग सकता। पिछले साल हमारे लिए सब कुछ अच्छा रहा। हम उम्मीद कर रहे थे कि लोग हमें चुनौती देंगे। लड़कों ने जबरदस्त जज्बा दिखाया।”

गुजरात ने जीता मुकाबला

198 रनों के लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी टीम की शुरुआत काफी अच्छी थी। सलामी बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने 12 रनों की पारी शुभमन गिल ने 52 गेंदों में शानदार ताबड़तोड़ शतक लगाया और 104 रन बनाने का काम किया। विजय शंकर ने अर्द्धशतक लगाया और 53 रन बनाए।

दासून शनाका शून्य पर अपना विकेट गंवा बैठे, तो कहीं डेविड मिलर ने 6 रन बनाए। जबकि राहुल तेवतिया 4 रन बनाने में कामयाब हुए बात अगर गेंदबाजों की करें, तो मोहम्मद सिराज को दो विकेट विजय शंकर को एक विकेट तो वहीं हर्षल पटेल ने भी 1 विकेट लेने का काम किया।

Read More : “एक दिन बड़ा आदमी बनूंगा और किसी हीरोइन से शादी करूंगा, बचपन में ही Virat Kohli ने कर ली थी भविष्यवाणी”

Share This Article
Leave a comment