PAKISTAN- श्रीलंका में नहीं होगा Asia Cup 2023, अब पाकिस्तान ने शुरू कर दिया और एक नया बवाल

samachar

इस साल होने वाले एशिया कप (Asia Cup 2023) के आयोजन को लेकर अलग ही विवाद छिड़ा हुआ है. दरअसल पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एशिया कप (Asia Cup 2023) का आयोजन श्रीलंका में करवाने का विरोध किया है. अगर एशियाई क्रिकेट परिषद इस प्रस्ताव को स्वीकार नहीं करता है तो वह इस टूर्नामेंट से हटने पर गंभीरता से विचार कर सकता है.

पाकिस्तान ने दी Asia Cup 2023 को लेकर ये धमकी

आपको बता दें कि इस बार एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) मेजबानी करने की श्रीलंका ने पेशकश की थी. ऐसे में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एशिया कप का बहिष्कार करने की धमकी दे दी है. बताया जा रहा है कि बीसीसीआई सचिव और एसीसी अध्यक्ष जय शाह ने भारत के पाकिस्तान में खेलने पर चिंता व्यक्त की और इसे कहीं और शिफ्ट करने की बात कही.

बाद में एसीसी की बैठक में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने टूर्नामेंट को संयुक्त अरब अमीरात में स्थानांतरित करने का प्रस्ताव रखा. हालांकि बाद में श्रीलंका टूर्नामेंट की मेजबानी के सुझाव के साथ आया जिसका अब पीसीबी ने विरोध किया है.

यूएई में हो सकता है आयोजन

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड इस वक्त वर्ल्ड कप में नहीं खेलने की धमकी भी दे रहा है, जहां आपको बता दे कि पीसीबी के प्रमुख ने दुबई में एशियाई क्रिकेट परिषद के अधिकारियों से मुलाकात की और इस बात का विरोध किया. बताया जा रहा है कि यह एसीसी को पाकिस्तान का एशिया कप के लिए संशोधित हाइब्रिड मॉडल का प्रस्ताव स्वीकार करना चाहिए और अगर अधिकतर सदस्य चाहते हैं कि इसका आयोजन किसी दूसरे जगह पर हो तो फिर यूएई में इसका आयोजन होना चाहिए.

Read More : IPL 2023, MI vs RCB: मैच हार कर भी Glenn Maxwell ने जीत लिया दिल, नहीं देखा होगा पहले कभी ऐसा छक्का, वीडियो वायरल

Share This Article
Leave a comment