WTC Final से पहले रोहित शर्मा की बढ़ी टेंशन, इन 4 खिलाड़ियों का डब्ल्यूटीसी फाइनल से कटा पत्ता, मुसीबत में कप्तान

samachar

टीम इंडिया इस समय देश की सबसे बड़ी T20 लीग खेलने में व्यस्त है। हालांकि आईपीएल के तुरंत बाद भारतीय टीम को इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना है । भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच यह मुकाबला 7 जून से 11 जून के बीच में द लंदन ओवल क्रिकेट के ग्राउंड में खेला जाएगा। लेकिन इस बड़े टूर्नामेंट से पहले टीम इंडिया पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है।

खिलाड़ियों के चोटिल होने से बिगड़ा सारा गणित

दरअसल आईपीएल खेलते हुए टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल चोटिल हो गए थे, जिसके बाद वह लखनऊ टीम से बाहर हुए। बल्कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से भी वह बाहर हो गए हैं। बता दें कि केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि

“मेडिकल टीम से बातचीत करने के बाद यह फैसला लिया गया है। जल्द राहुल को जांघ की सर्जरी करानी होगी।”

बता दें कि राहुल बाहर होने के बाद क्रुनाल पंड्या टीम की कप्तानी संभाल रहे हैं।

इन खिलाड़ियों के खेलने पर भी बना संशय

जयदेव के चोटिल होने की वजह से भी इंडिया को एक बड़ा झटका लगा है। जयदेव नेट पर बॉलिंग की प्रैक्टिस कर रहे थे, इस दौरान उनका पैर फंसा और वह गिर पड़े। खिलाड़ी कंधे के बल गिरे थे। दूसरी तरफ शार्दुल ठाकुर और उमेश यादव की फिटनेस भी चिंता का विषय बनी हुई है।

शार्दुल को चोट लगी थी, जिसकी वजह से कुछ मुकाबले नहीं खेल पाए थे। वहीं उमेश यादव को हैमस्ट्रिंग की समस्या हो गई है। जिसकी वजह से वह कुछ मुकाबले खेलने के लिए मैदान पर भी नहीं आए थे।

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए टीम इंडिया

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, केएल राहुल, केएस भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव और जयदेव उनादकट.

Read More : ICC Rankings : WTC Final से पहले टीम इंडिया ने रचा नया कीर्तिमान, ऑस्‍ट्रेलिया को दिया झटका

Share This Article
Leave a comment